Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाश, बाइक छीनने का विरोध करने पर मार दी गोली

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से लूट का एक मामला सामने आया है. मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार रात दिघरा पुल के पास बेखौफ बदमाश ने व्यवसाई से पहले बाइक छीनने की कोशिश की और उसके बाद गोली मार दी.

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाश, बाइक छीनने का विरोध करने पर मार दी गोली
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से लूट का एक मामला सामने आया है. मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार रात दिघरा पुल के पास बेखौफ बदमाश ने व्यवसाई से पहले बाइक छीनने की कोशिश की और उसके बाद गोली मार दी. यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. जहाँ अपराधियों ने मोबाइल फोन विक्रेता को गोली मार दी.

जानकारी के मुताबिक मृतक राजेश कुमार जो कि मोबाइल दुकानदार है. गुरुवार की रात 11 बजे राजेश कुमार अपनी दुकान बंद किया और मोबाइल पर अपनी पत्नी से बात करते हुए बाहर निकले. तभी तीन बदमाश आए और उनसे बाइक छीनने की कोशिश करने लगे. जब राजेश ने विरोध किया बदमाशों ने बाइक की चाबी छीनी और गोली मार दी. बदमाशों ने तीन फायरिंग की जिसमें से एक गोली राजेश के पेट में लगी. गोली लगने के बाद राजेश घायल हो गया.

राजेश कुमार की पत्नी कॉल पर सारी घटना को सुना. जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. सदर थाना पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story